Kiski hand me
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Kiski hand me
I think it is not the same ring...but dont know for sure..
Waise...yeh Vansh chilla kyun raha hain precap mein?
Waise...yeh Vansh chilla kyun raha hain precap mein?
Maybe towel nahi mil rahi hogi ya phir he can’t find something u know typical scene😉😆
Uska dimag hil gaya hai..He is almost sure that the chip contains proof of Vansh as a murderer. Pata nhi kya kya hoga..Abhi kabir ki sach nhi ayega.He is the hukum ka ikka... Avi toh Ragini ka raag alap karenge cvs. Avi thori na Kabir ki sach bahar ayegii!!
https://twitter.com/coffee___mug/status/1318918870518751237?s=21
Ye to humne bhi bohut pehle socha tha
This dont be true bass😵
pata nahi yaar, but bada hot lag raha tha😆 pat-ni k haath lagane par moam ki tarah pighal gaya yaani utni badi baat nahi hogi😳Waise...yeh Vansh chilla kyun raha hain precap mein?
Waise...yeh Vansh chilla kyun raha hain precap mein?
Lag raha bacha hua shampoo phekh diya 🤣
Ridhimaaaaa ne
Waise...yeh Vansh chilla kyun raha hain precap mein?
2-3 ep ka milke precap diya hai...
Waise...yeh Vansh chilla kyun raha hain precap mein?
Shower mein kuch locha hua hoga 😆look at the end result
I’m happy to know Ridz is so naughty 😆