his eyes
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
his eyes
Originally posted by: scorp1AN
nahi! mujhe toh sirf Marru ki chaiye 🤣🤣
Khatam ho gayi 🤣
Arey yaar kon itna notice karta he 🤣
Me nani k ghar gayi sab puch rahe he tera pearl abhi ghira meri mom ghoor rahi thi muje who cares 🤣
bade log sab notice karte hain. humari bala se toh koi insaan ocean mein kyu na gir jaye, we don't care🤣
cute haina 😳
Kabir ko bahut pasand hai jab mein uski care karti hu ☺️
vo humesha shoot mei busy rehta hai ...
issliye saath bitane ke liye waqt bahut kaam milta hai :(
🤣 🤣
Ye maya ki bhi mata ban rahi he aap 🤣
Khatam ho gayi 🤣
kal stock bhara dena 🤣🤣
his eyes 😳
Angre ko blur kyu kiya 🤔
ka hua ??? aise chilla kahe rahi ho ??
ainvayiiii, mann kiyaaaa
i'm boreddddd
kuch aur reason hua toh mujhe bata dena 😂😂😂😂😂
they're killeerrrrrrrrrrr 
Originally posted by: scorp1AN
main asli wali jack ki baat kar rahi thi!🤣🤣
You youself are coming inside as jack!
Tune accept kar li hai kya that you are jack 🤣🤣
Nisha jo chikh rahi he mariya jack he uska kya 😳Me usko clarify ki 🤣
Tu sach me galatfehmi me he 🤣
meine ni kiya
scene mein aisa tha, focus vansh par tha