Originally posted by: Armu4eva
Salman taking Shehzad class for constantly ruining Nikki image... 🥳
Haan haan jo nikki k side mein hai woh loog bohut ache hai baki dusre kachra
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Armu4eva
Salman taking Shehzad class for constantly ruining Nikki image... 🥳
Haan haan jo nikki k side mein hai woh loog bohut ache hai baki dusre kachra
Isko Nikki and Shukla show bana do. Whoever goes against Maharani Nikki and Shukla is vilified
Tere ko dar nh lagtaOriginally posted by: VintageWine
You must be really naive 😆.
Calling mod naive 😂🔥
Bhaijaan to Jaan Bhaijaan... Nikki ke sath, ye rishta kya kehlata hai.. 🤣
Sallu trolling Jaan - muje tumhare bare mai feedback mila hai k aap kisi k peeche naach rahe ho.. Par jahan se humain pata hai wahan tak pata chala hai aap independent ho? Aap ho?
Jaan - hu sir..
Sallu- ghar k baad seniors k jaisa koi dimag wala hai woh sirf jaan hai 😂😂
Sallu- Aap ka nikki k sath rishta kya hai?? Kabhi jaan, bhai jaan, dost 😂😂
Episode ka Highlight to kabhi swami Om aur priyanka jagga bhi hua karte the,iska matlab yeh nehi ke unmain hain Winning quality😆😆
Ruby is just pissing him off...
now Rubina makhan lagao salman 😆
tum ghanta BB se ladogey baccho se bhi dumbo type baatien karte ho 😆
PP behen , premi , gf saab ek insaan ke saath hi banegi 🤣
Salman... One hashtag going on Nikki+Rahul
# TamboRa.... 😲
Hain.. Yunki ye kab hua?
Nikki ko 440volt ka jhatka parega when she goes to finale and becomes 5th