Meri honey wali biwi tumny mere dil ki baat likh di 😍
Akhir behen kiski hai😎 par ye baat kya hui meera didi? shadi se pehle hi kyu sasuralwalonki side le rahi hu🤔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Meri honey wali biwi tumny mere dil ki baat likh di 😍
Akhir behen kiski hai😎 par ye baat kya hui meera didi? shadi se pehle hi kyu sasuralwalonki side le rahi hu🤔
Bani wapas aagayi kya?
dadyji aapne mujhe bulaya?? Kuch chaiye tha apko ?😆Bani wapas aagayi kya?
Originally posted by: Shivani786
dadyji aapne mujhe bulaya?? Kuch chaiye tha apko ?😆
Tumhe Pata Veer kaha hai?
*whisper*
Main asli Veer ki baat kar raha hoon.
*tensed*Tumhe Pata Veer kaha hai?
*whisper*
Main asli Veer ki baat kar raha hoon.
ye to mujhe bhi nahi pata dadyji. 🤔Par jo abhi ghar me hai wo hamara veer... ahem.... *Corrects* mera matlab aapka beta nahi hai.
Kon gayab kar sakta hai usse? Koi bhi ho, jay to bilkul nahi ho sakta😔
( @bold veer be like akhirkar tumhne mujhe apna to kaha😆)Originally posted by: Shivani786
*tensed*
ye to mujhe bhi nahi pata dadyji. 🤔Par jo abhi ghar me hai wo hamara veer... ahem.... *Corrects* mera matlab aapka beta nahi hai.
Kon gayab kar sakta hai usse? Koi bhi ho, jay to bilkul nahi ho sakta😔
*Playing meera*
Bani jay pe itna bharosa mat karo. Ho sakta hai usi ne veer ko gayab kiya ho... Use your brain behna...😆
Originally posted by: Shivani786
*tensed*
ye to mujhe bhi nahi pata dadyji. 🤔Par jo abhi ghar me hai wo hamara veer... ahem.... *Corrects* mera matlab aapka beta nahi hai.
Kon gayab kar sakta hai usse? Koi bhi ho, jay to bilkul nahi ho sakta😔
Uski Biwi hone ke baad bhi tumhe pata nahi chala ki yeh ek behrupia hai?
Nahi Dadyji mujhe to uspar pehle din se shaq tha. Aap sab log andhe hokar uspe Vishwas kar rahe the.😆 phir mai kya karti.Uski Biwi hone ke baad bhi tumhe pata nahi chala ki yeh ek behrupia hai?
*Inner voice* waise mai Naagin hokar meri aankhe tum cheelo se jyada sharp hai😈
Originally posted by: Manu_986
( @bold veer be like akhirkar tumhne mujhe apna to kaha😆)
*Playing meera*
Bani jay pe itna bharosa mat karo. Ho sakta hai usi ne veer ko gayab kiya ho... Use your brain behna...😆
Hi meera darling
Tum tu muhje bilkul miss nhi karti.
hii tapish.... Suna hai tumhari report negative aayi hai😉 wapas kab aa rahe ho 😳
I'm missing you a lot 🤗
Aur tumhare bhai ko bhi thora thora😆