Originally posted by: scorp1AN
impressed hogayi ho kya 🤣
impressed? vo bhi tujhse?
isse pehle main zeher na le lu? vo bhi gazar ke halwe mein daal ke🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: scorp1AN
impressed hogayi ho kya 🤣
impressed? vo bhi tujhse?
isse pehle main zeher na le lu? vo bhi gazar ke halwe mein daal ke🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Meri jaisi young maa hoti hai bhala kisiki?😏🤣
Main kyu banu, tujhe banaya sabne tu banegi🤣
Tere naam se bhi match hua “Mani Maa”🤣
Tu bani thi na rashi ki maa 🤣
Ab ginni ki banja🤣
mod AT padhe to kitna mazaa aaye yarOriginally posted by: EmeraldPrincess
AT mein bhi hote hain kya?😆
Originally posted by: Manisha_IF
Meri bhi umar nahi maa banane ki
Tu achchi actor hai
Tu final ho gai
Asfia aese mauke roz roz nahi milte
Haa karde
🤣🤣🤣
Manni🤭😂🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Meri bhi umar nahi maa banane ki
Tu achchi actor hai
Tu final ho gai
Asfia aese mauke roz roz nahi milte
Haa karde
🤣🤣🤣
Mani ko badi padi hai mujhe Maa banane ki🤣🤣
Is mei kya sazish chupi hai teri zara bata mujhe🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
AT mein bhi hote hain kya?😆
Not really 151 to jate he hai 😆
Originally posted by: Manisha_IF
Arul...
Tumhe janana tha na mummy vala kuch
Ye log mujhe ginni ki maa bana rahe the FF me😭😭😭
oh my lord!! Bechari ko mummy banadiya
Mummy ke badle Papa bana do! 🤣🤣
haan uski pyaar mein 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Mariya ne bola asfi ka naam🤣
Mariya ne aisa bola?😲
Partner tune mere sath aisa kiya?🥺🤣🤣
🤣Nahi me apni MA ko bachaogi tujse 🤣
main still tumhari peeche hi hu 🤣