Originally posted by: Manisha_IF
Sab bhadas nikal rahi ginni pe
Kyuki yaha aryan achcha hai aur usko dhokha mila isliye
ab lagta hai ginni ko face dena hi padega🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Manisha_IF
Sab bhadas nikal rahi ginni pe
Kyuki yaha aryan achcha hai aur usko dhokha mila isliye
ab lagta hai ginni ko face dena hi padega🤣
Ginno tu raaato raat famous 🤣
Knock knock
Pranam priye🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan yaha ke discussions se mujhe bahut help milti hai🤣
🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan yaha ke discussions se mujhe bahut help milti hai🤣
Mera idea yaad rakhna 🤣
haan yaar ab batao kya karu main?
Ginni orphan hai, ya uski sirf mummy hai?
Mani chalegi mummy ke role ke liye?🤣
🤣🤣🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
haan yaha ke discussions se mujhe bahut help milti hai🤣
Abhi mujhe kahani ginni ki publish karna hai
Private channel pe
Ginno tu raaato raat famous 🤣
Sach mein yaar🤣🤣
Maine kabhi na socha tha ye🤣🤣
Knock knock
door already open hai🤣