Rudhita hi hai yaarrr😭Woh toh aana hi tha...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rudhita hi hai yaarrr😭Woh toh aana hi tha...
Pcp me rudhita renunion nahi dikhi na me mangesh sir k account pe dhaava bol dungi.. 😡
Originally posted by: bhshre95
Aww Bhaiyya ki pyaari behena🤗
Bura na manna
Bass apne bhaiyya se kehna
Jiss din voh apni dost ko suna daalenge
Hum bhi unki taarefo ke pool bandhenge
😆😆
Dost ki peepal se shadi karwayenge
Chhori hui aurat ka daag hatayenge
🤣
🤣🤣❤️❤️Originally posted by: Doe_gurl
#RudhitaFuljhadii
Anirudh - knock knock
Bondita -- mere angne me tumhara kya kam h jo nam wala vahi badnam h (shut gate) 😡
Anirudh-- jis ki biwi choti uska b bada nam h god me baithalo bachcho ka kya kam h tere angne me banu sirf mera hi kaam h 😔
Bondita -- jiska pati gussel uska b bada naam h, paratha sar bana lo chulhe ka kya kam h burner pe laga do cylinder ka kya kam h mere angne me tumhara kya kam h 😡
Anirudh -- jis ki biwi soni uska b bada nam h jis ki biwi sachchi uska b bada nam h mandir me saja lo bhagwan ka kya kam h ❤️
Bonditaa-- me aayi pati babu ap k sath 🤗
😆
Originally posted by: bhshre95
Aww Bhaiyya ki pyaari behena🤗
Bura na manna
Bass apne bhaiyya se kehna
Jiss din voh apni dost ko suna daalenge
Hum bhi unki taarefo ke pool bandhenge
😆😆
Aur tum
Nam h tumhara shree
Rehti ho bhaiya ki burai k lia free
Ab kya bhaiya jan de de apni
Santushti nahi tumko
😆
Bhaiya ye santusht nahi honge
Tumko jo karna h
Inse shaitan ki naniyo se mat daro
🤣🤣Originally posted by: Doe_gurl
Bhaiya jald hi bolenge
Jo tum ko ho pasanf vahi bat karenge
Tum kutte ko sher kaho to sher kahenge 😆
Bhaiya loves mini ji k bal
Nahi mani bhabi ki bat
Mini ji k bal or khal 🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊🙊
😆
What will be today's precap ? 🤔
Will they show ani bon reunion clips ?
Better they show those. They tortured us enough.
Don't even expect 🥺💔