Originally posted by: EmeraldPrincess
helly ko aaj tak saare co actors already committed hi mile hain🤣
🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
helly ko aaj tak saare co actors already committed hi mile hain🤣
🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
helly ko aaj tak saare co actors already committed hi mile hain🤣
Really esa kya ? 😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haan woh toh hai
Kal mere dimag mein baat aayi k
Kahi hum jiji Helly mein paagal hore
N gf koi aur hi ho
Kya pata married ho rrahul,😜
Maarna mat mujhe
Kal mere dimag mein aaya tha ye
Rrahul married?🤪
yahi ana tha tere dimag mei?😳
agar aisa hua to mera shipper heart maarne jayega rrahul ko sachai chupane ke liye🤪🤣🤣
Gf ho sakti hai bt shadi nai hui hai uski yaar😆
Really esa kya ? 😆
aur kya, kisi ke saath shipping ho bhi nahi pati.😆
Really esa kya ? 😆
Varun kapoor married tha
Namish Taneja committed
Rajveer Singh committed
Vijendra married
Vishal committed hai
Kaun reh gya aur🤔
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jitne IV dekhe aajkal rrahul k ya helly k
Mujhe na host ni Achhe lge
Unko interview lena hi ni aata aisa lgaa
Upar se kaise kaise questions puchhte
Kabhi kabhi rrahul ki shakal dekhne layak hoti hai🤣
Aise maza ni aata
Mai chahti hu k host achha ho jaise pinkvilla ka spotboye ka
Ginni tu banja reporter 🤣Hum sab k questions k answer bhi mil jayege or tu bhi host se satisfied ho jayegi 🤣
Really esa kya ? 😆
mujhe Varun, vijayendra married hai ye pata hai
bakio ka pata nai😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Varun kapoor married tha
Namish Taneja committed
Rajveer Singh committed
Vijendra married
Vishal committed hai
Kaun reh gya aur🤔
baaki kuch jyada hi pehle ke hain, aur helly chhoti thi tab🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Jitne IV dekhe aajkal rrahul k ya helly k
Mujhe na host ni Achhe lge
Unko interview lena hi ni aata aisa lgaa
Upar se kaise kaise questions puchhte
Kabhi kabhi rrahul ki shakal dekhne layak hoti hai🤣
Aise maza ni aata
Mai chahti hu k host achha ho jaise pinkvilla ka spotboye ka
Ekdum correct boli Ginni
Last jo interview that Rrahul ka woh kitna awkward tha . Fans ne poocha toh theeke tum apne questions articulate karo na properly .
Mujhe toh RraHel ka pehla interview best lagta hai ,Ganpati wala bhi Achaa tha
Originally posted by: AppleOfEye
Rrahul married?🤪
yahi ana tha tere dimag mei?😳
agar aisa hua to mera shipper heart maarne jayega rrahul ko sachai chupane ke liye🤪🤣🤣
Gf ho sakti hai bt shadi nai hui hai uski yaar😆
Kya pta
Gf hai ya kya hai
Uski PR team kya boli usko
Tabhi wo bol ra single
Ye achanak itni rrahel pics ki bahar kya PH ne bola hai?,😜