Originally posted by: Manisha_IF
Usne best hotel me rakha biwi ko phir bhi nakhre dikha rahi yar
Ishani aur nakhra bestfreinds hai yaar😆
Bina nakhre ki ishani to imagine bhi nai hota mujhse🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
Usne best hotel me rakha biwi ko phir bhi nakhre dikha rahi yar
Ishani aur nakhra bestfreinds hai yaar😆
Bina nakhre ki ishani to imagine bhi nai hota mujhse🤪🤣
Me SM & YHRPK dekhke aati hu 9:30 ko
Originally posted by: Manisha_IF
are yar tuje samjna chahiye tha ki me kabse intezar kar rahi thi
Phir ye bhi likha tum aaye to......
Koi baat nahi🤗
Maine bahot socha but yaad ni aaya😆
Jyada wait ni Krna pada
Abhi kuch din pehle usne story daali thi k mai shoot kr ra
Aur aaj k episode mein darshan bhi ho gaye
Originally posted by: Manisha_IF
teri favourite kaise bani wo ?
Hehehe wo uski long long eyelashes dekh kar mujhe pyaar Ho gaya🤣
Uff konse wali mirchi he ye let me check😆
ya toh mirchi kar ke ro gi, ya riddhu ke emotions 🤣
Originally posted by: rachufan
Mujhe to kya batau words hi nahi hai bas itna key Sakti hu I hate her most in whole VR family🤣
Muje ek baat pasand he uski jo hota he muh pe bolti he 😆AP ko kese confront ki thi angare kaand k baad 😆
kaisi mirchi ?
Red ya green ?
Originally posted by: merryyura
Ab I hope angrish scene dikhaye ache wale
Jaisa unke wedding night mei tha 🤣
Angrish to pata nahi par angry Ishani jarur dihkhegi
Originally posted by: Manisha_IF
Me SM & YHRPK dekhke aati hu 9:30 ko
Shaheer ne jo pic daali insta pe Rhea k saath
N upar se caption
SM mein rajshree show chhod ri maine suna
Uski jagah ab hitler didi wali rati pandey hogi
Originally posted by: Manisha_IF
Me SM & YHRPK dekhke aati hu 9:30 ko
Okie bye.. 🤗