Originally posted by: AppleOfEye
Nai
Zyada se zyada virtual jute tamatar maar sakte hai isse aage kuch nai🤣🤣
usko main sort out kar lungi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AppleOfEye
Nai
Zyada se zyada virtual jute tamatar maar sakte hai isse aage kuch nai🤣🤣
usko main sort out kar lungi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
maine kuch os padhe hain yaha bhi wattpad pe bhi RiAnsh ke, acche hain, I think IF ke kaafi writers hain waha
Sare achche hai OS...
Kitne sare hai wo bhi achche achche
Kuch to maine bahot bar read kiye
Originally posted by: EmeraldPrincess
bhagwan kyu? story meri hai maalik bhi main hi hun.😆
and chinta na kar un dono ke saath koi compromise nahi hoga🤣
Neha be like
Apunich bhagwan hai🤪
Kal ka wait ni hora ab🤣
Koi mujhse pyaar kyu nai karta🥺😭
wahi pe nazre rakhi hui hai maine
Originally posted by: EmeraldPrincess
tujhe badi chinta ho rahi hai uski?😆
chinta mat kar udkar tere paas nahi pahunchegi wo🤣
Udd kar MA k pass jaogi 🤣
to tujhe kaun rok raha hai, board pe laat marke nikal jana aage🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Koi mujhse pyaar kyu nai karta🥺😭
Kya hua mitwa🤗
🤣🤣
Mujhe bhi intejar hai🤣
Main jab ff, os pdhti hu tab balti bhar bhar ke padhti hu🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Sare achche hai OS...
Kitne sare hai wo bhi achche achche
Kuch to maine bahot bar read kiye
haan kuch OS sachme bahut acche hain.
I think maine kal payal ka account bhi dekha IF pe.
Poisonous love usi ka OS hai na?