abhi check karke batati huOriginally posted by: merryyura
Aaj koun se episodes ka aayega trp??
Dhyan nahi diya do week se
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
abhi check karke batati huOriginally posted by: merryyura
Aaj koun se episodes ka aayega trp??
Dhyan nahi diya do week se
Hopefully trp badhega ya phir constant rahega
Fingers crossed
Originally posted by: merryyura
Aaj koun se episodes ka aayega trp??
3 to 9 October
Originally posted by: AppleOfEye
U didn’t watch ishqbaaz right?😆
Agar dekhti to pata hota inka kya meaning hai😆
Ishqbaaz meine dekha hai ... lekin ShivIka ka .. especially Anika ka fast forward mei dekha hai ... shayad issliye yaad nahi aaya
Jab tumne mention kiya ... tab mujhe Anika ye kehta huye yaad aaya :) :P
Aag wala
Ridhu ka mandir scene
Phone calls
Originally posted by: Manisha_IF
3 to 9 October
Watermelon poison, vansh on a business trip. Okay 👍🏼
Thanks Mani 😳
Ishqbaaz meine dekha hai ... lekin ShivIka ka .. especially Anika ka fast forward mei dekha hai ... shayad issliye yaad nahi aaya
Jab tumne mention kiya ... tab mujhe Anika ye kehta huye yaad aaya :) :P
Yes😆
Khidkitod anika ki khidkitod dialogues😎
Wo nai bhul sakti main
Haa...
Vansh tha nahi
Pichle episodes me
Watermelon poison wale se to lag raha hai trp badhegi
Fingers crossed still😳
constant rehna chahiye
1.5 tha na last week ?