Ahem gopi ko samko imagica le jana 🤣Or roller coasters me zaroor bithana 🤣
kya maa imagica bhi koi jaane ki jagah hai?😆
mai use pub lekar jaunga🤣
aur hum raat ko kisi hotel mein hi ruk jayenge, waise bhi apki bahu jyada hi despo ho rahi🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Ahem gopi ko samko imagica le jana 🤣Or roller coasters me zaroor bithana 🤣
kya maa imagica bhi koi jaane ki jagah hai?😆
mai use pub lekar jaunga🤣
aur hum raat ko kisi hotel mein hi ruk jayenge, waise bhi apki bahu jyada hi despo ho rahi🤣
haan jo bhi ho 😆
Toh aap ready ho
Abhi covid hai toh Europe trip ni ho payega
Goa chalen honeymoon pe ahem g🤪🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Kokila aise bebhar mat karo vulo mat oh tumhare motabhai hai...
Thanks Hetal 🤗
Originally posted by: EmeraldPrincess
par iske dil mein aag kyu lagi hai?
oh I see, mariya ye bhi tere pyar mein hai, kitno ko phansayegi re🤣
Mene kisi ko nahi phasaya he MA trust me 😳
Ye sab mere piche pade he 😭
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Toh aap ready ho
Abhi covid hai toh Europe trip ni ho payega
Goa chalen honeymoon pe ahem g🤪🤣
bilkul cruise trip book karta hu abhi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
maine ye kabhi socha na tha😒
kya ho gaya meri bholi bhali gopi ko😭
🤣🤣
Chinta mat kijiye jawai sa
Do din mere paas bhej dijiye gopi ko
Apni kalakari se thik kar dungi usko🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
ek nalayak kafi hai 🤣
🤣
Originally posted by: scorp1AN
🤣🤣
Sach mein aapki memory loss hogaya kya
Aapki bahu Yaya aur Tara hai 🤣🤣
Arey itne saare naam aur itne saare Characters
confuse ho gayi moi 🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Oh modern koki ben hai tu🤣
Yupp 🤣Jo ghar me shorts me ghumti he 🤣