Originally posted by: EmeraldPrincess
Chal jhoothi nursery m kb thi vo. 4th class m thi facts shi rkh apne🤣
aise hua toh Urmila ki koi kaam hi nahi aur usko SS bhi nahi hai 🤣
woh character waste ho jayega 😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
Chal jhoothi nursery m kb thi vo. 4th class m thi facts shi rkh apne🤣
aise hua toh Urmila ki koi kaam hi nahi aur usko SS bhi nahi hai 🤣
woh character waste ho jayega 😆
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Abbey yrr 🤭🤪😂🤣
😏😏🤣
Nisha ko kya post karna hai jiska intezar nahi ho raha use
Originally posted by: EmeraldPrincess
Aur aadhar card🤣
Usme bhi 🤣
5 saal me 4 class pe kon hota he 🤣Bata muje tune 5 saal ka tha tab ki na shadi 🤣
🤣🤣
Kuch toh gad bat hai 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Nisha ko kya post karna hai jiska intezar nahi ho raha use
Rasode ka character list 🤣Jo pehle he bahar aa chuka he 🤣
5 saal me 4 class pe kon hota he 🤣Bata muje tune 5 saal ka tha tab ki na shadi 🤣
Nahi 5th class m ki thi🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Nisha ko kya post karna hai jiska intezar nahi ho raha use
aaj ki kaand 🤣
Rasode ka character list 🤣Jo pehle he bahar aa chuka he 🤣
Mujhe Rashi bana do yar
Me mast dialogue bolungi
Chane cooker me nahi chadhaugi🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Nisha ko kya post karna hai jiska intezar nahi ho raha use
Rasoda ke characters🤣