Salam and hi
Grouping wagera start hogayi bhae 🙈😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Salam and hi
Grouping wagera start hogayi bhae 🙈😂
damn legs ❤️
BB voice over--immunity ke task mein hogi jazbaat ki bharmaar ...action,jazba aur thori si comedy
Originally posted by: Kala.Billa
Lol eijaz bol raha hai ab hug nahi karegi mereko🤣🤣
Izzat bacha raha banda kunwara🤣
pavitra is confusing the hell out of viewersOriginally posted by: Armu4eva
Eijaz and Pavitra ki ladai shuru....
day-11
MS-- GULAbo zara itar gira do...last season ki yaadein taaza hpo gayiin😆
🤣omg
E eijaz thought k yeh puni to aese door hogi nahi...larayi hi Karli😂
Jaan be like kuch bhi bol liya kar but aake aise solve bhi kar diya kar 🤣
Hina teasing Eijaz about Pavitra... 🤣