Eijaz coffee ka cup pakadke Jaan ko dekh raha.. Uthake maar dega..
Pavitra full on line marring Eijaz... 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Eijaz coffee ka cup pakadke Jaan ko dekh raha.. Uthake maar dega..
Pavitra full on line marring Eijaz... 🤣
Do singers ne mehefil jamayi hai- intehaan ho gayi intezar ki
Pavitra wapas aa gayi Eijaz se flirt karne 😆 yeh toh hath dho k pichhe padi hai Eijaz k 🤣
Originally posted by: InspectorShirke
Why is Tiger Rahul with these nallas like Nishant and Jaan?
nish nalla nahi hai 🤔 phuski tak thik tha
Originally posted by: MaiBhiAsimKiGF
I still couldnt get how on earth Arti went to finals she neither had vote bank nor content
BB k har season mein Arti types contestants top 5 mein milenge like denlaaz, Rajiv Paul, Sangram singh, Juhi ( Woh toh winner bane gayi).
Pavitra aur Eijaj ki bonding continues. Bg mai baaki sab gaana bhi gaa rahe hain. Waah re romantic.
Background music on these two are good😂
RaJaNi ki antakshari footage bhi bethe bethe Ajju khaa gaya 😆
I missed Sara's eviction😒
One week is so short....2 weeks should be given to all to stay.
Puniya knows the dirty game 🤣
Eijaz ki izzat khatre me lag rahi... 😆