☺️😆☺️Originally posted by: Patibabu
MAHI Binoy Roy Chaudhary, kya naam hai yaar☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
☺️😆☺️Originally posted by: Patibabu
MAHI Binoy Roy Chaudhary, kya naam hai yaar☺️
Bas angaron par chalegaaaa👍🏼 ek daam sahi baat...
agnipariksha bhi pati babu hi dega dekhna 🤣
but yaar kahi majak sach na bann jaye or ani sachhi mai dancer babu ban jaye🤪
i am not a fan of his dance 🤣
ha to bada wala bhakt hai khana ji ka. Pura din gata rahte hai, maiya more main nahi makhan khayo
Originally posted by: Patibabu
Correction
Mahi Binoy k peeche, binoy mini ke peeche, mini ani ke peeche aur Ani bon ke peeche aur bon brijwasi ke peeche
🤣
Aur brijwasi kiske piche? Paisa ya Mini-shini?🤣
Originally posted by: Arpita_De
Bon ko Pati Babu ne bola about Gandhi Ji 😆
🤣 ghum phir k saari fasad t
ka jarr anirudh hi hai 😆
Originally posted by: spacebutterfly
Vicco turmeric ayurvedic cream 🤣
Mujhe to fair and lovely ka kamaal lagta hai aur soap Santoor tabhi itna chota dikhta hai 😆
Originally posted by: --Lalz--
Correction
Mahi Binoy k peeche, binoy mini ke peeche, mini ani ke peeche aur Ani bon ke peeche.

Originally posted by: Arpita_De
Yeh konsa face pack n lipstick lagata hai mujhe Janna hai 🤪 ☺️
And here bon feels he's OKAY looking guy🤪🥺🤣🤣
🤣
isko ignore krooo yesterday I didn't told you a rule...I will tell you today wait.Originally posted by: Pranushka_723
Mini+Binoy?