Originally posted by: asmaanixx
9:30 kiska time? IST ya EST 😆
of course I do! pg 13 ki baato par mature ka tag laga diya 🤣
IST 😆Pura mansion use kar liya tha 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: asmaanixx
9:30 kiska time? IST ya EST 😆
of course I do! pg 13 ki baato par mature ka tag laga diya 🤣
IST 😆Pura mansion use kar liya tha 🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Chalo! Bina kuch kapade pehene ridz ke saamne aa gaya
Kya tab bhi nahi sharam aayega usko🤣
Kya yeh bolega, mera aise roop bhi dekh lo sweetheart🤣
Tension na le..uske sharmane se pehle ridz hi behosh ho jayegi🤪🤣
Thanks payel...
Riansh ke Rangeeli Raatein
title toh acchi hai ... lekin kuch zyada nahi ho jaayega 🤣 🤣
Chuyi muyi lajwanti banaya he 🤣
no no, isko sher mein bana kar rahungi 🤣
Originally posted by: asmaanixx
ab pyaar kiya hai toh dikhana bhi parega na 🤣
Aagle din itna saara oinment lagana hoga🤣
Originally posted by: AppleOfEye
In this gif Vansh be like- C'mon riddhu maine kuch kiya bhi nahi aur Tumhara ye haal🤓
Vansh in mind- Jab karunga to kya haal hoga tumhara😆
🤣🤣
☺️☺️🤣
Originally posted by: annie2248
Satak gyi h kya🤣
Aaj ka haal dekh kiski na satke 🤣
Uper se tu piche so I'm going insane 🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Chalo! Bina kuch kapade pehene ridz ke saamne aa gaya
Kya tab bhi nahi sharam aayega usko🤣
Kya yeh bolega, mera aise roop bhi dekh lo sweetheart🤣
Abhi🤦🤦🙏🤣
Originally posted by: asmaanixx
jab tujhe pata chal jaye mujhe bata dena 🤣
Okay🤣