kisne kaha rokne ko🤣Originally posted by: Gurikaur_ginni
Ye padhkar meri hassi ni ruk rahi🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Tu hasti rahe muskurati rahe🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
kisne kaha rokne ko🤣Originally posted by: Gurikaur_ginni
Ye padhkar meri hassi ni ruk rahi🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Tu hasti rahe muskurati rahe🤣
Originally posted by: the-havelgirl03
I am an adult 😬😬 and I am writing also ff😆☺️ Mauka mile toh padna🤗
no no, you're either an adult ya choti. so which one are you 🤣
I will! attention span meri all over the place so kam hi read karti hoon 
Originally posted by: asmaanixx
Hi Asfi!!
If I forget your name, maaf kar dena 🤣
kuch acha sa nickname soch kar rakhungi tere liye 😆
thik hai🤣
sochke batana..intejar rahega😆
Originally posted by: annie2248
Le mariya mere style ka VM 😆
https://www.instagram.com/tv/CGNTylqp2h-/?utm_source=ig_web_copy_link
❤️Uff wow Lovely ❤️great 😳
ginni ko google karne ke baad bhi pata nahi chala ki christian grey kaun hai🤣
this is the limit🤣
Mera & Asfia ka SM💕
Veer toh cheel ban ne mein busy rehta hai aaj kal 🤣
Nice to meet you Nisha 🤗
Originally posted by: annie2248
Le mariya mere style ka VM 😆
https://www.instagram.com/tv/CGNTylqp2h-/?utm_source=ig_web_copy_link
❤️
lovely ❤️