Originally posted by: annie2248
good afternoon guys!! Have updated the story. Check it out.
Thank you neha maza aa gaya🤗
Mann kr raha tha k chapter khatam hi na ho😆
Abhi se next part ka wait ni ho Raha mujhse
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: annie2248
good afternoon guys!! Have updated the story. Check it out.
Thank you neha maza aa gaya🤗
Mann kr raha tha k chapter khatam hi na ho😆
Abhi se next part ka wait ni ho Raha mujhse
🤣🤣
Manni, Itni khushi 🤪
🤣🤣
Haan haan usse pehle ginni ko apne pyaar ki pareeksha dena hogi🤣
vansh aise hi thodi na trust kar lega us par🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Thank you neha maza aa gaya🤗
Mann kr raha tha k chapter khatam hi na ho😆
Abhi se next part ka wait ni ho Raha mujhse
No probs dear😆
abhi toh khel chaalu hue hain. Mujhe thriller likhne me jyada maza aata hai, bas kabhi kabhi romance bhi daal deti hu beechme, sirf thriller boring ho jaata hai😆
Ginni ka break up 😲 😲 kiss se hua ??? :/
Originally posted by: annie2248
good afternoon guys!! Have updated the story. Check it out.
meine bookmark kiya hai :*
bahut jaldi read karungi :)
bahot saare stories pending hai read karne keliye 🤪
khash meri life mei 24 hrs ki jagah 30 ya 40 hours hote 🤪 🤪
Ginni ka break up 😲 😲 kiss se hua ??? :/
Sunny se🤣
meine bookmark kiya hai :*
bahut jaldi read karungi :)
bahot saare stories pending hai read karne keliye 🤪
khash meri life mei 24 hrs ki jagah 30 ya 40 hours hote 🤪 🤪
Hum bhi yahi soch rhe aajkal🤣
Haaye...kya update thi...
Thank you thank you thnak you...
Mazaa aa gaya...
Ek hi chapter me kitna kuch hua...
Aryan roya apne purane vale vansh bhai ko dekhke😭
Angre ko tease kiya jiju bolke🤣vansh bhi maze lene laga aryan ish ke saath
Romance miya biwi ka...
Ragini ke saath vansh ne jo kiya wo😭
Ridhu ka ghabhrana jayaz hai wo uske saath bhi wiasa kare to
mujhe hamesha se aryan ko jiju bulana tha...
Ab mauka mil gaya isliye