V - sweetheart me yaha hu shirt ko choad do ab🤣
R: Uske liye pehle tumhe mere kareeb aana padega😳
V: vo bhi kr lenge sweetheart but one minute
(Runs inside the washroom to take shower)
While biwi fumes outside😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
V - sweetheart me yaha hu shirt ko choad do ab🤣
R: Uske liye pehle tumhe mere kareeb aana padega😳
V: vo bhi kr lenge sweetheart but one minute
(Runs inside the washroom to take shower)
While biwi fumes outside😆
Originally posted by: annie2248
Ek minute sorry blush krke kyu keh rha h?🤔
Vansh blush karega bhi kyu🤔
Wo to riddhu ki sharmane wala kaam karega☺️🤣
Ridz- Mujhe koi sorry vorry nahi chaiye. Haath chodo
V- Nahi. Tum batao. Kya chaiye?
Ridz- Jo bhi main mangungi, tum mujhe dengi?
V- Haan
Ridz- Aaj poora din meri saath rahogi tum. Rahogi na? ☺️
Vansh - Tumhare liye poori zindagi bhi
Ridz kisses him on his cheek & Vansh surprised
Ridz tries to leave, Vansh holds her and hugs her from behind, kisses her neck☺️
kis angle se tu innocent hai 😳
🤣
Tujhe bhi ghusna hai isme?😆
Aa ja phir ye samajsome ban jayega foursome se🤣🤣
maine kuch nahi kiya!
main toh sirf baatein kar rahi thi.
Tumne bf ko beech mein laaya! 🤣
Samaj nehi payi to ask kar liya...
But tum or mani or neha ne Kya se Kya Kar Diya...
Originally posted by: annie2248
Ek minute sorry blush krke kyu keh rha h?🤔
me Bhi yahi puchne wali thi 🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Lagta hai pichele AT ek baar chech karni padegi mujhe🤣
AT nehi CC
Bechari nisha🤣