🤣Isse to ye bhi lag raha that they dun know k live footage bhi ja rahi hai🤣
Mein bol raha hoon nishant gives luv vali vibes
Vo bhi Sara season yahi sochta raha ab khelunga mein🤣
🤣Isse to ye bhi lag raha that they dun know k live footage bhi ja rahi hai🤣
Mein bol raha hoon nishant gives luv vali vibes
Vo bhi Sara season yahi sochta raha ab khelunga mein🤣
My tweets . If you agree go give them some activity guys.
https://twitter.com/Raagmaand/status/1314840332412968960?s=19
https://twitter.com/Raagmaand/status/1314841511025016833?s=19
https://twitter.com/Raagmaand/status/1314843532092301313?s=19
Face wise Sana looks gorgeous.. but I don't like her hairstyle.. but overall.. beautiful❤️
Yepp abhi humari moti baby sexy baby ban gayi hai