Behena ❤️ mujhe yaad kiya 😳
Kya hai woh acha vichaar?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Behena ❤️ mujhe yaad kiya 😳
Kya hai woh acha vichaar?
he's so handsome❤️
Ye Ani kal bar bar ye kyu keh raha tha Bondita ko vapas aapke pas launga ma, isn't he planning to take her with him😳
Matlab gazab ke hai hum sirf os, ffs pe nahi normal post pe bhi res kardete hai🤣🤣
Haan 😈
kyun ki wo hoshiyaar Bondita hai🤣phir bechara guilt trip mai jayega. bon humesha innocence mai unknowingly achha taana mar deti hai 😆
Are aj exam nhi hai kya sab idhar bhatak rahe ho @Mahi @Lalz 😆
Something related to Chahat update😳
Hiii dear what's your name?
Ikr... Just because everyone was saying "meri Bondhita", I repeatedly watched the epi but everytime I heard "humne Bondhita". 😳
I thought something is wrong with my hearing. 😆
Pehle Sumati k pass layega after that Tulsipur jayega 😳Originally posted by: bubblesort
Ye Ani kal bar bar ye kyu keh raha tha Bondita ko vapas aapke pas launga ma, isn't he planning to take her with him😳