Originally posted by: PTWAJDNL5GKHONOI
Ye toh episode me hi tha.
Vaise jo bhi ho.. I'm liking this track .. deewaana Ani is just so cute 😎
I'm liking this deewangi 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: PTWAJDNL5GKHONOI
Ye toh episode me hi tha.
Vaise jo bhi ho.. I'm liking this track .. deewaana Ani is just so cute 😎
I'm liking this deewangi 😆
did anyone hear the new name tara bai gave bon. Munmun???? Like seriously??? Is sasti pirate of Calcutta ko koi maaro, itna accha bon ka naam bigad rahi hai🤢😡
Ani to Mini : Bolo litti
Mini : litti
Ani : Didi main hu Bondita ka chodha hua Pati
*cries like Nobita*
Ekdum gatiya bilkul bidu ki jaise 🤣🤣
kiskooo??Originally posted by: listmist
I'm on... I liked the actor n character🤣
🤣🤣
Originally posted by: listmist
you know maine apne imagination me aise scenes soch rakhe the🤣
I know mujhe pata hai tere imagination me kya kya aata hai 😉🤣
Originally posted by: listmist
And thereafter Anirudh's reaction🤣
getting mini heart attack of course🤣 dil mein nehi dimag mein 🤣
& going out of the house immediately in search of a perfect groom for mini 🤣
Bonath 🤣 Bontuk 😆 ha par no lagne ka ky matlab tha samajh nehi aya? 😆
Arey anirudh possesive hai na bahut bon ko lekar to shayad bontuk ki dosti se aitraz ho (in fun way) 🤣
Originally posted by: Patibabu
did anyone hear the new name tara bai gave bon. Munmun???? Like seriously??? Is sasti pirate of Calcutta ko koi maaro, itna accha bon ka naam bigad rahi hai🤢😡
Haan yaar.! What crap is that munmun 😈 this is too much now, hope bon rejects the idea 🤬