Originally posted by: --Lalz--
Sachme 🤬😡
He will agar haath aaya to🤬
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: --Lalz--
Sachme 🤬😡
He will agar haath aaya to🤬
🤣🤣🤣Iss cheez mein masters kiye hai makers ne
Woh toh hai pakka 🤣
Originally posted by: listmist
Muje itha gussa aa raha hai na🤬🤬
Ash kuch na kuch toh karna hoga 🤬
Originally posted by: bubblesort
Ye Ani Monday ko Kolkata pauch jayega ya last Friday ki tarah pure hafte ka precap hai
Nahi......(dramatically)
Agar isne pura hafta kolkata jaane mein nikal diya to wapas kab ayega re😭
Originally posted by: listmist
Jana padega bhabhi ko laane😳
Meri dp pe kon h behen cardi or doja? Dono change ho rahi kabi cardi kabi doja
Originally posted by: listmist
Main to tayyar baithi hu... Bas aa jaaye hug❤️
Yes yes ❤️
yes we both actually said the same thing par yaha pe kisine hamari baat nehi mani 😆
they have to show mini with someone else n they are going in that direction, par itni jaldi jayega yeh maloom nehi tha 😆
Yup humari soch kafi milti hai😆
Hope so mini ka chapter Close ho bas
Wahina..😆
Originally posted by: Patibabu
Nahi......(dramatically)
Agar isne pura hafta kolkata jaane mein nikal diya to wapas kab ayega re😭
Hopefully Monday ko hi pauch jaye and Friday tak use bondu mil bhi jaye😃