🤣Me kisi ki theory support nahi kar rahi aaj pehli baar🤣
mujhe pata hi nahi kiska kya chal raha hai, vo bhi tab jab main starting se yahi hu🤣
but main hans hans ke pagal ho gayi hun🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣Me kisi ki theory support nahi kar rahi aaj pehli baar🤣
mujhe pata hi nahi kiska kya chal raha hai, vo bhi tab jab main starting se yahi hu🤣
but main hans hans ke pagal ho gayi hun🤣
junglee billi😎😆

Originally posted by: Sitara77
Aj oh asli roop mein hai...🤣
Aisi baat na hai 🤦😂
Originally posted by: Moviesfannn
Anyways got to go now.
You guys are so funny lol.
I will see u guys later or tomorrow. :)
Byeee. 🤗
Bye annie...🤗
Originally posted by: Manisha_IF
mere dekhne se pahele hi edit kar diya😭
Spelling mistake tha thik kar diya...
mujhe bhi chinta hai...Originally posted by: Gurikaur_ginni
Oye humein daant toh na padegi
Riansh ki baatein CC pe krne ko lekar😒
Par humare pas dushri jagah nahi hai
Originally posted by: Manisha_IF
🤣🤣🤣Karan arjun ki tarah
Ridz : mere bachche kab aayenge kab aayenge mere bachche
Vansh may i may i karta rahega na, iss janam mein snowballs nahi aane wale hain 🤣
Originally posted by: annie2248
mujhe pata hi nahi kiska kya chal raha hai, vo bhi tab jab main starting se yahi hu🤣
but main hans hans ke pagal ho gayi hun🤣
Mai khud hass hass k paagal ho rahi hu
Mere ghar pe sab so chuke hai yaha meri hassi control ni hori mujhse🤦🤣
Originally posted by: annie2248
mujhe pata hi nahi kiska kya chal raha hai, vo bhi tab jab main starting se yahi hu🤣
but main hans hans ke pagal ho gayi hun🤣
😳Meri blanket ka kya kiya in logo ne 😆