Jese yaha k logo ki imagination he uske hisab se agle 7 janam tak nahi aayege🤣
7 janam kam bol diya tune🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Jese yaha k logo ki imagination he uske hisab se agle 7 janam tak nahi aayege🤣
7 janam kam bol diya tune🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Vansh : mujhe sharm aa rahi hai🤣
Riddhu: Tum rehne do.
Riddhu vansh ki shirt phad deti hai 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
🤣🤣🤣8 janam me pakka ?
Naah 🤣Ye log Cockblocker sath leke chalte he 😆
Originally posted by: Moviesfannn
May I please remove this towel?
May I put it in now?
May I kiss you?
May I remove this?
May I join you?
May I use these?
May I do whatever I want?
🙈😂😉😎
bas yaar itni permission bohot hain🤣
Anyways got to go now.
You guys are so funny lol.
I will see u guys later or tomorrow. :)
Byeee. 🤗
Pagalpan...
mere dekhne se pahele hi edit kar diya😭Originally posted by: Sitara77
Kuch nehi yr...
Originally posted by: Moviesfannn
Anyways got to go now.
You guys are so funny lol.
I will see u guys later or tomorrow. :)
Byeee. 🤗
Bye 🤗See u tomorrow
Originally posted by: Moviesfannn
Anyways got to go now.
You guys are so funny lol.
I will see u guys later or tomorrow. :)
Byeee. 🤗
Bye Annie🤗
Originally posted by: annie2248
ginni behen aaj tujhe kya ho gaya hai🤣
Aj oh asli roop mein hai...🤣