*playing meera*@ bold
Tabhi to maine tumhare liye tapish ko chuna tha Jethani ji
He is gentleman 😳
Yes he's❤️🤗
Thanks for the advice mayuri baby. Otherwise would have decided to choose daksh.😆 tapish is the nice choice though😳 who's now taken🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
*playing meera*@ bold
Tabhi to maine tumhare liye tapish ko chuna tha Jethani ji
He is gentleman 😳
Yes he's❤️🤗
Thanks for the advice mayuri baby. Otherwise would have decided to choose daksh.😆 tapish is the nice choice though😳 who's now taken🤗
So har jagah confusion confusion, fans over excited ho gaye hai.. Track ko samajh nahi rahe hai.. Insta mein samjha samjha k pak gayi hu. Aag lagi hai jaise.. Main ekdam cool hu about the track but baaki sab ko samjha samjha k I m dead. Main iss dunia se chutti lena chahti hu . Bas mujhe aur kuch nahi kehna, kuch nahi sunna.. Mujhe IF mein bhi iss baarein mein koi bhi discussion nahi karni. Main apni mind ko refresh karne aayi hu. So mujhe game khelna hai. Anyone here?
main huna aapki aadhi gharwali🤗 waise meri behna ne ek special post banayi hai. Wo bhi check kar lijiye😃Originally posted by: Dwipanita
So har jagah confusion confusion, fans over excited ho gaye hai.. Track ko samajh nahi rahe hai.. Insta mein samjha samjha k pak gayi hu. Aag lagi hai jaise.. Main ekdam cool hu about the track but baaki sab ko samjha samjha k I m dead. Main iss dunia se chutti lena chahti hu . Bas mujhe aur kuch nahi kehna, kuch nahi sunna.. Mujhe IF mein bhi iss baarein mein koi bhi discussion nahi karni. Main apni mind ko refresh karne aayi hu. So mujhe game khelna hai. Anyone here?
Main bhi subah se low thi but it gave me encouragement 🤗
Originally posted by: Manu_986
main huna aapki aadhi gharwali🤗 waise meri behna ne ek special post banayi hai. Wo bhi check kar lijiye😃
Main bhi subah se low thi but it gave me encouragement 🤗
Accha dekhti hu. Kis topic pe pls batana
"A hearty request to all vani fans" title hai.Originally posted by: Dwipanita
Accha dekhti hu. Kis topic pe pls batana
Originally posted by: Dwipanita
Accha dekhti hu. Kis topic pe pls batana
wese we really missed veer today.🤗 Show ke saath saath play ka veer bhi😳
look who's here...😃Originally posted by: Dwipanita
So har jagah confusion confusion, fans over excited ho gaye hai.. Track ko samajh nahi rahe hai.. Insta mein samjha samjha k pak gayi hu. Aag lagi hai jaise.. Main ekdam cool hu about the track but baaki sab ko samjha samjha k I m dead. Main iss dunia se chutti lena chahti hu . Bas mujhe aur kuch nahi kehna, kuch nahi sunna.. Mujhe IF mein bhi iss baarein mein koi bhi discussion nahi karni. Main apni mind ko refresh karne aayi hu. So mujhe game khelna hai. Anyone here?
Our hero is back after sooo long time🤗
Originally posted by: Manu_986
*playing meera*
Yes he's❤️🤗
Thanks for the advice mayuri baby. Otherwise would have decided to choose daksh.😆 tapish is the nice choice though😳 who's now taken🤗
Aww meri meera 🤗
I'm going to miss you baby (in the show) just like bani is missing veer🤗Aww meri meera 🤗
Haye haye Tumhare pyaar ko kisi ki nazar na lage☯️🤗
Meera & Tapish