nikki ❤️Originally posted by: Armu4eva
Nikki: Mereko kisi ki yaad aa rahi thi, isliye pehna hai..
Gau: Kal nahi pehen sakti?
Nikki: Kal kisi aur ki yaad aai to??
🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
nikki ❤️Originally posted by: Armu4eva
Nikki: Mereko kisi ki yaad aa rahi thi, isliye pehna hai..
Gau: Kal nahi pehen sakti?
Nikki: Kal kisi aur ki yaad aai to??
🤣🤣
Nikki ko compromise nahi karna hain. 🤣
Bolti hain kal kissi aur ki yaad aa gayi toh I will wanna wear their stuff.
Pavitra getting jealous🤣
Because Eijaz gives attention to Nikki☺️

Originally posted by: Armu4eva
Nikki: Mereko kisi ki yaad aa rahi thi, isliye pehna hai..
Gau: Kal nahi pehen sakti?
Nikki: Kal kisi aur ki yaad aai to??
🤣🤣
This was hilarious! 🤣
Originally posted by: Armu4eva
Pavitra advising Eijaz not to fevicol se chipko with Nikki😆
Jal gayi 🤣
a##holery to whole new levelOriginally posted by: TheLastCarnival
Nikki ko compromise nahi karna hain. 🤣
Bolti hain kal kissi aur ki yaad aa gayi toh I will wanna wear their stuff.
Waise toh I find Jas annoying - but I cracked up at her matha pakad ke roying over her detergent fiasco yesterday - namooni hain 😆
I hope Hina's judging on how little someone might have brought, and not how much - kyun ke yeh toh apna pura wardrobe utha laayi thi in her season! But jokes apart - none of her business.