Phone pati ne gift kiya...
Par biwi ne sabse pahela call mayura ko kiya & dushra call saiya ji ko kiya...
Biwi ne piyaji ko call kahe na kiya...
Ek thank you call to banta tha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Phone pati ne gift kiya...
Par biwi ne sabse pahela call mayura ko kiya & dushra call saiya ji ko kiya...
Biwi ne piyaji ko call kahe na kiya...
Ek thank you call to banta tha
MF pehle gayi thi yahan pe aane se pehle, thread dekha and comment kar diya 🤣
Originally posted by: Sitara77
Tum batao...
aaj main sirf padhungi🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Phone pati ne gift kiya...
Par biwi ne sabse pahela call mayura ko kiya & dushra call saiya ji ko kiya...
Biwi ne piyaji ko call kahe na kiya...
Ek thank you call to banta tha
Haa yaar 😔Bichare boss wait kar rahe honge
Originally posted by: Manisha_IF
Phone pati ne gift kiya...
Par biwi ne sabse pahela call mayura ko kiya & dushra call saiya ji ko kiya...
Biwi ne piyaji ko call kahe na kiya...
Ek thank you call to banta tha
Don't worry Mani, phone ki pehli activity piyaji related thi.. baki sab baad mei aaye.😎
Phone khulte hi piyaji ka message mila. Ussi mei kaam chalate hain..😆
Kya pata baad mei dono ka long night talk mile.
Waise letter wala scene Rrahul ke absence mei shoot hua
But letter mei vansh ka VO tha.
Toh can I still hope for riansh ki late night phone calls? 🙈

Originally posted by: annie2248
aaj main sirf padhungi🤣
Mein bhi Aj srif padhungi or 🔥 lagaungi...
meine episode 77 nahi dekha... update post kiya hai kissi ne?
Koi muje bata sakta he hum AT me kyu discuss nahi kar sakte ? 😕Or AT khatam kyu nahi kar sakte ? KP thread me kyu jana he ?