Damn , dadu is more interested than us 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Damn , dadu is more interested than us 🤣
Ani's subconscious mind is much better than his conscious one jo ki conscious hote hue bhi sota rehta hai🤣
Originally posted by: listmist
Aniruddh ab apne ghar nahi jayega to kapde kaise change karega ya wahi kurta me rahega🤪
Shayad Mama ka kurta pehen kar jai bondita ko dhondne
Originally posted by: --Lalz--
Tomo parda faash hoga 🤣
Engagement nahi hoga behen...! Aur koi promise bhi nahi karega. He might say will come and decide.
If that then, it's obvio he will choose bon.
exactly!
pata nehi sab log kyun ek hi discussion pe lage hai ki engagement hui ya nehi?🤪
nehi hui aur kabhi hoga bhi nehi itna samajh ne ke liye itne bade bade discussions aur ek ek karke edt khatam!😆
Bahut drag kar rahe hain yeh makers jaise suspense aur thrill drama ho.Originally posted by: bhshre95
But engagement ka kya??
I don't want this engagement mystery
And Mini was also was thinking kuch bhi hojaye aaj ye sagai hokar rahegi🤢
Sume👍🏼🤣Originally posted by: bubblesort
Ani's subconscious mind is much better than his conscious one jo ki conscious hote hue bhi sota rehta hai🤣
Originally posted by: listmist
Aniruddh ab apne ghar nahi jayega to kapde kaise change karega ya wahi kurta me rahega🤪
That blue sherwani is sore to my eyes. Please. I wish saath mein ek suitcase bhi leke jaaye🤣
Yep she said Octo...
Yup she did
Two times I think
And he completely deserved this for coming out of his I am always right mode
Her dialogues were so hard hitting and spot on👏 and so were Bon's dialogues