Originally posted by: listmist
Kyu... Pyaar kiya hai koi chori thodi woh bhi apni biwi se😆
Hume dikha de wahi kafi hai😆
Nhi chori to nhi par it's too difficult for him to accept 😆
Koi nhi dikhaye nhi samajhna hi kafi hai ☺️😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: listmist
Kyu... Pyaar kiya hai koi chori thodi woh bhi apni biwi se😆
Hume dikha de wahi kafi hai😆
Nhi chori to nhi par it's too difficult for him to accept 😆
Koi nhi dikhaye nhi samajhna hi kafi hai ☺️😆
Likh tho woh log brothel track pe bhi sakte hain Lalitha still they are showing brothel track 😔 They are heading towards a development between the couple that's why Aura's look change, her acting, body language everything is changing and this is not only for brothel track.Originally posted by: --Lalz--
Some moron reviewers bina show deke kuch bhi bakwaas likhe ga 🤔
Yeh bhi sahi h, mujhe lagta h shadi hi nhi kar pata, engagement mein hi yeh haal h to shadi par kya hota, par ryt soche hi kyun jo hone hi nhi 😆
Kar leta shadi agar cvs chahte to🤣
I havee seen many itv ML marrying with udaas face😆
aur raaste par Bon ki bael gadi ne mujhe kichad padayaa🤣Originally posted by: AniRoyChowdhury
something different like....
oh main nikla Cycle leke🤪
oh raste pe Boni ka ghar aaya
Main usse wapas RC mansion le aaya🥳
Ani to Mini : Bolo Mala
Mini (in a confused state) : Mala
Ani : Tere chehre par aa gya hai chaala...
*offers gober face mask*
🤣
🤣🤣
Aniruddh to Mini : Bolo Dance
Mini (excitedly) : Dance
Aniruddh : Tumse shaadi karke nahi lena hai paagal hone ka chance *runs away and hides behind Batuk*
🤣
Originally posted by: listmist
Bina dimaag wale babu🤣
Sayantani ye v bol de kash 🤣
Originally posted by: listmist
Kar leta shadi agar cvs chahte to🤣
I havee seen many itv ML marrying with udaas face😆
Chii chii thoo thoo, hum kyun soch rahe h aisa, kuch aur baat karte h 😆
Originally posted by: Octothorpe
🤣🤣
Aniruddh to Mini : Bolo Taal
Mini (imagining herself dancing with Aniruddh) : Taal
Aniruddh : Nikaal do apne ye nakli baal *starts to giggle with Bondita*
🤣
Mini 🤣

Ani to Bon : Yaar tera superstar desi kalakaar😆Originally posted by: Priiyyaa9
🤣🤣can imagine ani doing this🤣uffffff desi kalakar
Hii lalz ❤️
Thankyou for welcoming me with open arms 🤗