Originally posted by: arryline
White dress wala na but I feel AP pictures replace kar sakti hai divert karne
Hey CVs, AP mei itni akal na ho please.. 😵
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: arryline
White dress wala na but I feel AP pictures replace kar sakti hai divert karne
Hey CVs, AP mei itni akal na ho please.. 😵
Originally posted by: annie2248
That was hilarious😆
Mujhe laga underground tunnel hai usme jisme itna saara coal aa gaya🤣
Garmi nahi lagi VR mansion walo ko😕🤓🤣
Koi nhi, baad mei aaram se dekhna 🤗
Originally posted by: merryyura
Ghee seedhi, tedhi ungli se bhi nahi nikle toh ghee ka dabba hi tod do 🤣
🤣
Boss ko pata he 😎Biwi pohchi huyi chez he 🤣
Woh toh hai.
Shadi wali raat hi Mrs dsouza se kaha tha, riddhima dil se zarur sochti hai but woh bewakoof nahi hai..
Originally posted by: merryyura
Hayee chachi.. apne bete ki shaadi kara do. Phir apki bahu hogi Jo apki 24×7 care karegi. 🤣
Riddhima ki phooti kismat, aise bakwas step-saas mili, i hope Uma wapas aa jaye
Sejal aayegi na, Chanchal ki khyal rakhne🤣
VR mansion mein kuch bhi ho sakta! 🤣
Sach mein.. I want them to use backyard too.. for some scenes.. abhi mansion ke andar dekh dekh kar bore ho rahe hai..🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Riddhima ne kitni fast sar hilayi😆
She was like yeh pooch hi kyun raha hai😆
Haan Ridhhu was like..puchne ki zarurat kya hai? Main toh kabse tayar baithi hu tumhare care aur touch ke liye😆
Originally posted by: merryyura
Ghee seedhi, tedhi ungli se bhi nahi nikle toh ghee ka dabba hi tod do 🤣
bandi ko itne hathiyaar v miljate h
Originally posted by: arryline
White dress wala na but I feel AP pictures replace kar sakti hai divert karne
Picture hoga vansh ka 🤣Ya aryan ka nihayti phuski