wowww...
Song❤️
Brothers vala movie tha na shayad ?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
wowww...
Song❤️
Brothers vala movie tha na shayad ?
Originally posted by: AppleOfEye
Oh excitement ke chakkar mei main Good morning bolna bhul gayi thi😆
Good morning eesha, manisha, neha, nisha,abhi, darshi, arshu & jo bhi hai yaha🤗
Good morning Asfia 🤗
Humaari apple 🍎
Originally posted by: merryyura
Nishaaa 🤗
Aaj ka episode and precap dono aaya hai..
Wahi discussions chal raha hai. 🤣
You guys are so 1st yr...
Jet speed...
Originally posted by: AppleOfEye
Oh excitement ke chakkar mei main Good morning bolna bhul gayi thi😆
Good morning eesha, manisha, neha, nisha,abhi, darshi, arshu & jo bhi hai yaha🤗
Good morning Asfia🤗🤗🤗
Koi ni Asfi hota h😂😂😂😂
good morning saheli🤗Originally posted by: AppleOfEye
Oh excitement ke chakkar mei main Good morning bolna bhul gayi thi😆
Good morning eesha, manisha, neha, nisha,abhi, darshi, arshu & jo bhi hai yaha🤗
Originally posted by: merryyura
Woh aag wale scene ke liye ye gana perfect rahega
Jo tu mera humdard hai...
Suhana har dard hai...
Haan mere dimag mei yahi gaana aya
isi liye humdard bola..i wish tv pe ye gaana baja de
Suhana har dard hai
Jo tu mera humdard hai❤️
Abhi tak episode nehi dekhi...
Toh kaand ka pata nehi...
Riansh hug suna...
Mai jab aayi tab pichla at finish ho chuka tha and ye wale ka 33 page over ho chuka tha. 🤣
kand precap me hua...Originally posted by: Sitara77
Abhi tak episode nehi dekhi...
Toh kaand ka pata nehi...
Riansh hug suna...
Originally posted by: AppleOfEye
Haan mere dimag mei yahi gaana aya
isi liye humdard bola..i wish tv pe ye gaana baja de
Suhana har dard hai
Jo tu mera humdard hai❤️
Vansh humdard bana issiliye aag ka dard bhi riddhima ko suhana lag gaya.