Overexcited tamboli 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Overexcited tamboli 🤣
Oo Bhai marro isko Tamboli bahot zyada boli
Ye apna wordcount khatam.hone ke baad bhi bolte jaa rahi hai nikki lol
Kaha se cartoon lekar aaya hain BB. Niki se Better toh Radhe Maa hoti.
Tambola ekdum chaabi wale bandar ki tarah behave kar rahi hai...bahar BB ne kafi chaabi bhar ke bheja hai
Eijaz looks older than Sallu
Originally posted by: TrickyMind
Shehnaz + Mahira ka combo lag raha hai 😅
Tamboli and Eijaz ki match making ho rahi hai? The latter's reactions are relatable. 🤣
what is this Hein Hein for god sake 😂😂😂