Originally posted by: Prit_007
Yaar Mini andhi ho gayi na isliye Black 🤪
Prit welcome back🤗
Mini andhi ho gayi to vaise hi sab black dikhega na use🤔😆 uske liye black kurte ki kya zarrorat hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Prit_007
Yaar Mini andhi ho gayi na isliye Black 🤪
Prit welcome back🤗
Mini andhi ho gayi to vaise hi sab black dikhega na use🤔😆 uske liye black kurte ki kya zarrorat hai🤣
Originally posted by: Priiyyaa9
🤣🤣aisa nahi hai ....maybe someone has told him like the way our parents told dont wear black and krantikari babu ne phn liya jbrdsti😆
This is very much possible
Ani can do this just to irk people🤣
bondita after seeing- patibabu kya aapko chocolate pasand hai ......dark chocolate kyu bn gye hai aap?
anirudh- han bondita wo mujhe rosogolla chocolate m dip kr k khane m bht mzaa ata hai,tm khaogi?
bon- rosogolla wo v chocolate k sth .....aap ne phirse pari didi k reserach wali khna try kiye honge nnah🤣
Originally posted by: Prit_007
Bechare Ani ko kyun badnaam kar rahe tumlog wo Binoy pe nhi gaya 🤣
Hosakta hai Binoy ko hi pakadne gaya ho🤣
Originally posted by: listmist

Who is bacha here😆❤️
https://www.instagram.com/p/CF4qHCLhL52/?igshid=74if9pfv7dd5
Ani aur kaun 😆
Originally posted by: listmist
Haan woh toh completely move on ho gaya hai... Lekin dosti wala relation bhi nahi dekhna dono ke beech🤢 i still hope ki mini ka bhanda phoote🤢
Dost to rahegi par ab thoda boundaries banayega vo, iss kand ke baad.
Kya haal kar diya hai bondita ne🤣
https://www.instagram.com/p/CF4sGuRhafL/?igshid=1ur8728enjgjq
Originally posted by: Alexia_Wilson
Chupkar
Agar tere rules ke wajahse IF rules log follow karna bhool gaye toh tujhe patak patak ke maarungi
Subh kaam me der kyu Alexia 🤣
Originally posted by: Alexia_Wilson
Dekh I also know it gets hard but kabhi bhi zindagi se nafrat matt karo
Because how much ever hard it is its something very precious
Zindagi ek baar chali jaaye toh wapas nahi aasakti
Love you too Briti...
Yeah I try most of the time. Life is precious. But kabhi kabhi aisa ho jata hai. One thing that keeps me going is I'm not the only one suffering, people who are in condition much worse than mine are living and are willing to live so I can and I will live too. But when people taunt me that I'm a liability for my family it breaks me. I'm sorry if I broke India Forums rules.
Dost to rahegi par ab thoda boundaries banayega vo, iss kand ke baad.
Hope 😔