Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Sitara77
Dark chocolate khayegi...
Haan vo bhijwa dena but pls apna jyada dimag chalake apni jiji ko yaad mat karna aur unse inspire hone ki toh bilkul jarurat nahi hai🤣
ye look bada achcha tha...
Specially ghaghra
Pati ke peet peeche kisi se milna pasand nahi ayi ridz ko, aisa hi lagta hai yeh chehra dekhke🤪
Hii Guys.... I am Prii from London, I am also a silent stalker. but since I have been watching RiAnsh lol im going pagal really.....cannot stop making edits or anything.
usko yaad mat dila...warna wo phir se wo sab karegiOriginally posted by: annie2248
Haan vo bhijwa dena but pls apna jyada dimag chalake apni jiji ko yaad mat karna aur unse inspire hone ki toh bilkul jarurat nahi hai🤣
Tu bola keu yaad a geyi...🤣
Originally posted by: Manisha_IF
mujhe koi vishesh tipanni nahi deni us par
🤣
Kabir ne kal kaha vansh ko sazaa denge aur hum ek saath hone
Lekin Ridz ne kaha asli aparadhi ko sazaa milega, usne kabir se wapas aane ki baad nahi ki😆
Ridz kabhi vansh ko nahi chodegi
Mein cake khana chor diya...