Originally posted by: annie2248
Why 100 only?🤣
Unlimited KPs ki bhuchal aati hai AT pe ☺️🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: annie2248
Why 100 only?🤣
Unlimited KPs ki bhuchal aati hai AT pe ☺️🤣
Kaam ho jayega re apna 🤣Or kidney de deta he to iphone le legi🤣
Uski to sasti kidney bichegi bhi nahi🤣
Accha kiya 🤣Ginni rangu ko phodne ja rahi he 🤣
Achi kaam ke liye deri kyun!
Mai bhi aaungi, sab maarenge rangu ko agar Riansh ke saath kuch kiya toh🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Riddhu ki devrani😆
Kuch toh madat kar de apni jethani ko😆
Humesha kahi phas jaati hai😆
Boss kya karenge phir?😆
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Riddhu ki devrani😆
Kuch toh madat kar de apni jethani ko😆
Humesha kahi phas jaati hai😆
Mai Aryan ko patane wali thi riddhu and riansh k liye hi
VR mansion mein entry paane k liye hi Aryan se ship kiya khud ko🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Lol🤣
Promo aayega with rangu ka VO
Meri kidney leke ladki hui farar
Mujhe le dooba uska iphone ka pyar
Kya wo ladki nikl jayegi nadiya k uss paar
Ya fir mujhepe hamla krne k zurm mein hogi giraftar🤣
Jaanne k liye dekhte rahiye Rangu🤣
Background pe ginni aryan se shaadi karti he 😆🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Lol🤣
Promo aayega with rangu ka VO
Meri kidney leke ladki hui farar
Mujhe le dooba uska iphone ka pyar
Kya wo ladki nikl jayegi nadiya k uss paar
Ya fir mujhepe hamla krne k zurm mein hogi giraftar🤣
Jaanne k liye dekhte rahiye Rangu🤣
🤣🤣🤣Teri creativity dekh k kadam chumega tere me bata rahi hu 🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Riddhu ki devrani😆
Kuch toh madat kar de apni jethani ko😆
Humesha kahi phas jaati hai😆
Nahi nahi! Sirf vansh bachayega riddhu ko! Ginni wahan rahegi aur ishani and aryan ko riddhu se dur rakhegi! 😆
Hai na ginni 😆
Mann me laddo phuta🤣
🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Lol🤣
Promo aayega with rangu ka VO
Meri kidney leke ladki hui farar
Mujhe le dooba uska iphone ka pyar
Kya wo ladki nikl jayegi nadiya k uss paar
Ya fir mujhepe hamla krne k zurm mein hogi giraftar🤣
Jaanne k liye dekhte rahiye Rangu🤣
Ginni re🤣🤣