Originally posted by: AnnieSKaur
Haww aise parents to bhagwan kisi ko bhi na de...nirdayi maa or majnu baap...bete ko bhaad mein bhej dia...lagta hai party badalni padegi
Meerraaaa😆
God, you're too good😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: AnnieSKaur
Haww aise parents to bhagwan kisi ko bhi na de...nirdayi maa or majnu baap...bete ko bhaad mein bhej dia...lagta hai party badalni padegi
Meerraaaa😆
God, you're too good😆
Btw anyone know where is jay? I want to discuss my plan with him.
Itna time ho gaya usse baat hi nahi hui 😒
Originally posted by: Manu_986
meeeera🤣🤣🤣 sach me ye baccha bilkul apne baap par gya hai😆😆😆
Mausi se direct meera😲
*I told you so look*
*dangerous cheel BGM* playing
Dekh ladki, Satyug se Kaliyug ka safar jo kiya hai, confidence to hoga phir chahe tujhe woh over confidence hi kyun na Lage. Waise tu Abhi dhamki dene aur uksaane ke alaava kuch aur kar bhi nahi sakti, aur cheelon Ke beech me rehkar overconfidence ki baat karna tujhe Shobha nahi deta. 😏 😈
Sorry this got posted twice
Originally posted by: AnnieSKaur
Aaree haattt mausi bole tumhe tumhare dushman...meri meeraa....abhi toh tum jawan ho😉
Hawww..chi..chi..chi
yep mission instigation on from now. I'll instigate bani tu veer ko sambhal lena usey provoke karna thoda mushkil hai.😆oh sorry i forgot 😆
I am with you & now I will also instigate bani against veer
Originally posted by: Manu_986
tumhari shikayat tapish chachu se karni padegi aur ballu dadu se bolkar koi baaz ya giddh clan ki ladki dhundni paregi🤣
Baaaani sambhalo apne bacche ko😆
Aisa lafanga mera bacha nai ho sakta..aap hi sambhalo isse
Originally posted by: Manu_986
they won't change behna. Sab ke sab ek jese. Ignore them 😈 but apna badla mat bhulna👍🏼
Haan Meera di mujhe pata hai mujhe kya karna hai!
Originally posted by: Manu_986
fastest growing child ever🤣
Bolenath ne hi usse ye special powers diye hai😆
Yeh toh ajooba hai ajooba🤪
nhiiiiiii.......🤣
Aise bigadel cheel ko ek naagin hi sahi kar sakti hai tum hi sambhalo behna😆 me to ek bholi bhali innocent ladki hu..... Iss ko sambhalna mere bas ki baat nhi hai🤣