Tune suba suba dara diya sabko🤣Khass karke muje 🤣
Mein neend mei thi...🤣
Dar to sab se jayda mein geyi thi...
Mein tab bed par leti hui thi or mein cut bhi nehi kar pa Rahi thi...
Socho mera hal...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Tune suba suba dara diya sabko🤣Khass karke muje 🤣
Mein neend mei thi...🤣
Dar to sab se jayda mein geyi thi...
Mein tab bed par leti hui thi or mein cut bhi nehi kar pa Rahi thi...
Socho mera hal...
wo kahi nahi janevaliIsliye bola ja himalaya 🤣
Aap bohot confident he
Arey maria me to pizza print ka nightsuit pehni thi🤣Bol ab
Originally posted by: Manisha_IF
thoda mast mast tweet karna uske liye...
Dil mein toh bahot kuch hai
But sahi shabd ni mil rahe
jhooti kahi ko...
Apna bola tune aur badnam kar rahi hume
Ye kaisa yug hai bhagwan
Haila ye konsa naya raita he 🤣
Maine msg kuch aur hi smjh liya🤣
Originally posted by: Sitara77
Mein neend mei thi...🤣
Dar to sab se jayda mein geyi thi...
Mein tab bed par leti hui thi or mein cut bhi nehi kar pa Rahi thi...
Socho mera hal...
Ghiri to nahi na bed se 🤣
Arey maria me to pizza print ka nightsuit pehni thi🤣Bol ab
Ye bhi koi badi baat he 😆
draft bana ke rakh...achche vale...
abhi tak nhi aaya na epi?