Originally posted by: Manu_986
lol...bawarchi ki behen🤣
Wese tum log bhi koi dudh ke dhule nhi ho. Meri behen hi tum logo ki illegal business band karwayegi.. aadi naagin hai wo kuch bhi kar Sakti hai😈
Bold: Shabash, Meera di🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Manu_986
lol...bawarchi ki behen🤣
Wese tum log bhi koi dudh ke dhule nhi ho. Meri behen hi tum logo ki illegal business band karwayegi.. aadi naagin hai wo kuch bhi kar Sakti hai😈
Bold: Shabash, Meera di🤗
Originally posted by: Manu_986
hayyee😃 thank you meri behna🤗
Main apne ji-ja-ji matlab tumhare pi-ya-ji ko pyar se Veeru hi bulati hu😆
Wah Pyaar Se? 😆
Sweetheart! Kuch kahogi iske baarein mein? ☺️
Party badal lia!
Originally posted by: Shirsha90
Jaan le lo meri jaan! Tumhare haato to maut bhi qubool hain! Agar maut dene wali itni haseen ho to maut ko gale lagane mein saja nahi, maja hain. 😃
Aur aa gaye mere soul partner?
Toh ab kaho Sweethearts! Kiska band bajane wale the tum dono?
Originally posted by: Manu_986
hyye kya baat hai prince of cheel. 😳Aapki shikayat cheelraja se karni padegi. Aapko yu din me bahar nikalna nhi chahiye😆
I'm more sounding like shukla 😆
Sahi hai! I m not blaming u.. Mere gharwali k saath reh k tum bhi uski tarah confused bandi ban gayi ho.. Keh toh rahi ho uske team mein ho but baatein tabse humare favour mein hi kar rahi ho
Originally posted by: Dwipanita
Sweetheart! Kuch kahogi iske baarein mein? ☺️
Dad, how are you?
Kahan hai aapki sweetheart, dekho Mom kehti thi Dont touch me, Don't touch me...fir me main aa gaya😆
Originally posted by: Manu_986
kya karu karna padta hai. Aadi naag ne order diya hai...🤣🤣
Yes tumhari sweetheart hi mujhe confidence deti hai. Aur usse tum cheelo ke khilaaf main bhadkati hu😆
Wah! Toh Bani Sharma ki ghar mein hi uske dushman byathi hai aur woh hai ki mere peeche hi padhi hai!
Originally posted by: Manu_986
lol...bawarchi ki behen🤣
Wese tum log bhi koi dudh ke dhule nhi ho. Meri behen hi tum logo ki illegal business band karwayegi.. aadi naagin hai wo kuch bhi kar Sakti hai😈
I know woh kuch bhi kar sakti hai.. Tabhi toh yeh Dil uss pe itna fida hai 😳