Originally posted by: listmist
Hug is needed this time😭
Yup it was looking like that only hume dikhaya kyu nahi😭🤣
pati patni ki beech ki baat hai, hume kyu dikhayenge🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: listmist
Hug is needed this time😭
Yup it was looking like that only hume dikhaya kyu nahi😭🤣
pati patni ki beech ki baat hai, hume kyu dikhayenge🤣
2-3 minute mein chumma chaati hi ki hai, aur ant mein bichara mar jata hai🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣
par insta mein kuch nehi mila mujhe 😆
he has posted. zyada neeche jana padega.
tum doge tab na pasand ayega 😆
yeh wala ek aur master piece hai 🤣
Acha!!😲
Originally posted by: shadow18
Aisa kuch hua to vo brothel kaise jayegi,what my thinking’s says k sayantani se Anirudh ko pta to chalega pr ye k Bondita brothel Me h...but let’s just wait...probabilities to Hn bhut sari,dekhte hn hota kyaa h.??
Haan aisa ho sakta hai kyunki ani ko bon village me milegi nahi snd sayantani ke through hi usee pata chalega ki woh kaha hai
Exactly bahut confusion hai yeh kuch alag hi tarike se dikhate hai😆
share the link instead mil nehi raha pata nehi kyun 😆
yeh pravisht sach mein kya kya kand kiya us series mein koi bata nehi raha hai dhang se 🤣
2-3 mins ke scenes hai bas aisa bataya gaya hai🤣
He said it as if he was expecting coffee. aspirin and maalish on a tray with saree clad Bondita, who is by the way his so called zimmedari.
ha ha imagining that scene😆boni baccha be like..“pati babu Kafi”🤣
Bondita ki mazaak udha rahe hai aap?😲
