Vansh betray nahi karega gauri 8 wachan hena 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Vansh betray nahi karega gauri 8 wachan hena 🤔
Originally posted by: Gaurirane366
konsa precap?
Precap nahi promo..
Promo dekhne ki excitement mei galti ho gayi..
thank you🤗Originally posted by: merryyura
VO - Hoga Kabir ka pardafash
Riddhima throws some pictures at K.
She's wearing that red suit (RraHel ghungroo dance wala)
R - tumhara maqsad vansh ki barbadi hai na aur ye main hargiz nahi hone dungi Kabir.
K picks up a picture which has him and AP. He looks up at her.
R - Yeh Riddhima Vansh RaiSinghania ka waada hai.
Then she wipes her tears.
Originally posted by: merryyura
VO - Hoga Kabir ka pardafash
Riddhima throws some pictures at K.
She's wearing that red suit (RraHel ghungroo dance wala)
R - tumhara maqsad vansh ki barbadi hai na aur ye main hargiz nahi hone dungi Kabir.
K picks up a picture which has him and AP. He looks up at her.
R - Yeh Riddhima Vansh RaiSinghania ka waada hai.
Then she wipes her tears.
💃🏼💃🏼💃🏼💃🏼
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Wedding planner Sejal ko bula lenge
DSR ni chahiye🤣
Uski "Royal wedding idea" koi dhang ki nahi hai humne dekh li🤣
Acha sa wedding planner hi chahiye
jo mast royal wedding plan kare
Originally posted by: Manisha_IF
Haa nisha...mujhe abhi pata chala
Kya hai promo mein...
Kab diya...
Time kya that???
Originally posted by: Manisha_IF
Plz koi promo ka time batao ya phir batao colors ki kis show ke break me promo aaya humara
Barrister babu ke first break mei. Colors HD.
8:53 ke baad se search kar. CS ka combine promo tha
Originally posted by: Manisha_IF
Haaye meri Darshi Di
Soch rahi sabko di bulau
Mariya di Tani di Neha di
🤣
mani mani...🤗
humaari cute si sweet si mani..🤗
U mean K ll dream abt dance and end mein Riddhu ha dhamaka hoga wo bhi dream mein😆
aap surat se yaha punch kaise maregi mariya di🤣Or me tuje punch maru🤣