dadi khush ho jayegi...Sab ek sath behosh honge manisha dadi ko choad k 🤣
Dadi : ab mere pardadi banane ke pure chances hai🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
dadi khush ho jayegi...Sab ek sath behosh honge manisha dadi ko choad k 🤣
Dadi : ab mere pardadi banane ke pure chances hai🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Mujhe woh scene dekhti hai humari baatein yaad aayi🤣
Wild Riddhima wali🤣
Jungli billi🤣
Originally posted by: Manisha_IF
tu to kabhi bhi kahi bhi shuru ho jati hai...jhoot mat bol
Woh pehele pehele ki baat!
Ab baaki sab shuru ho jaate hai , Mai bolti hoon 9.30 tak wait karne ke liye😆
Mariya aur nisha se pooch😆
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Maria also got promoted now🤣
Thanks for telling Abhi. 😆😎
emran ke ek song me aesa scene tha na ?Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Dono ek saath bath karenge 🤣
Shayad jannat me
Sab gol gol he 🤣Kuch pata nahi🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Woh sab padhti hai...🤣
Phir bhi sanskari baat karti he 😆
tu to hai hi besharam
woh kyun humesha shirt phadne keliye ready hai?
aise hota raha, Vansh ko shirt hi nahi rahega! bechara ko bohot shopping karni padegi! 🤣