Originally posted by: Manisha_IF
mujhe waisi chahiye jo wo kabz ke saath jeeti thi...
Hasti muskurati
Dil ki har baat batanevali
Badi acchi lag rahi thi aaj to sach me
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
mujhe waisi chahiye jo wo kabz ke saath jeeti thi...
Hasti muskurati
Dil ki har baat batanevali
Badi acchi lag rahi thi aaj to sach me
K ka dialogue to Ridz- Tum Vansh ke dil mein kaise chali gayi😡🤣
#KP
Riddhu ka jawab(drunk hai toh)
Tumne galat bola Kabir
Mai Vansh k dil mein nahi gayi
Vansh mere dil mein aa gya❤️
Vansh bhi bahut smile kiya bachi ko dekhkar☺️
Haan ☺️Boat scene me kese amused expression the uske hayee☺️
abhi maine ek hi clip dekha hai chand vala...Badi acchi lag rahi thi aaj to sach me
Baki sab baki hai
K ka dialogue to Ridz- Tum Vansh ke dil mein kaise chali gayi😡🤣
K is so delusional ,he thinks she’s just a pawn like seriously 😡
Mohra sunke khoon kholta hai mera
Originally posted by: Manisha_IF
mujhe waisi chahiye jo wo kabz ke saath jeeti thi...
Hasti muskurati
Dil ki har baat batanevali
Mujhe bhi
Originally posted by: Manisha_IF
mujhe waisi chahiye jo wo kabz ke saath jeeti thi...
Hasti muskurati
Dil ki har baat batanevali
Mujhe bhi wo riddhu Vansh ke sath dekhni hai
Vansh ka reaction bhi dekhne layak hoga..He'll be so amazed, uski biwi ki ye side bhi hai
I would love to see chai stall mei bethke chai pine wala scene with riansh❤️
meri ginni aur mujhe same chize chahiyeOriginally posted by: Gurikaur_ginni
Mujhe bhi
Originally posted by: Gurikaur_ginni
#KP
Riddhu ka jawab(drunk hai toh)
Tumne galat bola Kabir
Mai Vansh k dil mein nahi gayi
Vansh mere dil mein aa gya❤️
Oy hoyeee☺️
Kese smile kar raha tha jab riddhu ne pani pheka uspe
Agar kabir ki next chal ishani ko involved karti he than another flop plan on the way he humare liye 😆
Ishani will plan something obviously flop hoga ,maybe she plans that fire wala accident