Originally posted by: listmist
Muje lagta hai woh mini pe taras kha ke Haan bolega😭
Yaar bas khush nhi dikhna chahiy uske sath balki irritated dikhna chahiy 😔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: listmist
Muje lagta hai woh mini pe taras kha ke Haan bolega😭
Yaar bas khush nhi dikhna chahiy uske sath balki irritated dikhna chahiy 😔
Haa Lalz, bahut badha i posted today episode sneak peak, go and check, Ani pagal ho gaya h, he is imagining Bondita 🤣
i am more interested to see how he will say i have never give any medicine to mini 🐷
aur ani ka chera dekhne layek hoga 😆
i also hope do batein bhi sunaye use ki bon ke jaisi accchi masoom ladki ke saath usne kitna bura kar diya ghar se nikal ke 😆
Video dekhi tumne, he is guilty, usse lag raha h usne galat kiya, yeh sasural h uska apna ghar galti karne par nikal diya that's y usse imagine ho raha h ki bon asking questions to him 😆
jo bhi hai banda pagal ho gaya hai🤣
bichari koyli ne bhi dekh liya yeh kitta pagal hai🤣
🤣🤣haaaaann
Ani ka bhi screw gir gyaaa🤣🤣
he lost his relay
wifey ke jaane par launda phigal gaya🤣
Yes Anirudh has officially has gone made
Bondita ko hallucinate kar raha he
aur tm andhi hoke bhi uss 3 foot ki chuyike sath compete nh kr par hi ho...Will call Sauda beti- Sikho kuch uss 11 saal ki chuhiya se....Ani ke ghar se nikalne ke bawjood uske dimag aur dil mein dera jamake baithivi haiiiii🤣🤣