3 saal hongaye rudhita ki shadi ko🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
3 saal hongaye rudhita ki shadi ko🤪
🤣🤣1 year denial me raha Pati babu, 6 months Bon ko Maa se milane ka koshish, 1 saal tak Bed wetting issue fix kiya aur last ke 6months education or BW track🤣🤣Aura bhi 8 saal se 11 saal ki ho gayi...
Logic wise teen saal hone bante haina
Rudhita are married for three years as per to their dates and ages.
What a married life😆
Exactly...Very cunning 🤣
par meri nazar se bach nehi sakte yeh log 🤣
🤣🤣
apne ghar ka RC mansion ke members ke liye woh sirf barrister hai aur kisike liye nehi 🤣
Ghar me barrister karne ke liye London de padhayi karke aaya hai😆
Epic explanation Mahi... 🤣🤣🤣🤣🤣1 year denial me raha Pati babu, 6 months Bon ko Maa se milane ka koshish, 1 saal tak Bed wetting issue fix kiya aur last ke 6months education or BW track🤣🤣
What a married life😆
🤣🤣98 saal pehle kitna fraudgiri hota thaaa..ha wahi to dikh raha hai 🤣
but they never mentioned it 🤣
aur certificate waise bhi dhul gayi hai so they can show any year it won't matter anymore 🤣
Hmmm.....par meri nazar se bach nehi sakte yeh log 🤣
Yeh baat toh hai. Hum log sab kuch zarurat se zyada oversmart aur intelligent hain. Makers se zyada toh hamaara dimag dhodhte reh tha hai🤣🤣
Hmmm.....
Yeh baat toh hai. Hum log sab kuch zarurat se zyada oversmart aur intelligent hain. Makers se zyada toh hamaara dimag dhodhte reh tha hai🤣🤣
3 months ke lockdown mein inka story 3 saal age nikal gaya aur unhe laga hum sub kuch vul jayenge ki pehle kya dikhaya tha kya kaha tha! 🤣