Achaa🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Achaa🤣
Ha abhi raat kaha hui...abhi sab shareef hai...🤣
wo mera favourite part hai hichki scene ka...Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Manisha teri signature pe hai na😆
Originally posted by: dusk2dawn
Hey good evening Abhi.🤗
Yeah slept okay.. my sleep cycle is officially became 6 hours..😆
🤗
Try for at least 7 hours
Manni tu bhi🤣
Originally posted by: Manisha_IF
kaha kuch clear dekhne ko mila usme
Mai bhi yahi bolne wali thi🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Ab bhi dekhti hu wo scene toh afsos hota k kuch cms ki doori pe tha
Wo scene dekhte Waqt I was like
Kiss kiss kiss🤣
Teri track badal rahi hai re🤣
Sharafat kaha gayi🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Hichki scene me banda karna nahi chahta tha na
Shock shock khelna tha use
Ab next time jab hichki aayegi toh ye back hug wala shock kaam nahi aayega 🤣
Originally posted by: Sitara77
Gd m9 darshi...
Good evening Nisha..🤗