wo to dadi ke letter de badlav aaya usme...Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Aur woh 100% sure bhi thi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
wo to dadi ke letter de badlav aaya usme...Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Aur woh 100% sure bhi thi🤣
Aur jo bhi kare, still usse pyaar sirf vansh se hi hona chaiye!
Kyun nahi hoga, jarur hoga, ussi din ka intezaar hai
aesa kuch nahi bolegi...Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Ragini aayegi aur bolegi
Hello I'm Ragini, Vansh's ex gf
Kya information chahiye mere baare me🤣
Desi style me bolegi...
Hiiii ridhima me hu aapki sautan🤣
Ridh-bir ka teddy wala FB achha tha
Kaash ye riansh pe filmaya hota feel aa jaati by god
Ok people u carry on
I'm off
will try to peep in later
Happy Sunday
🤗
Originally posted by: Tejaswini240896
Agr ye sach hai toh V ke wapis ane tak K ne Riddhima ka dimag thikane laga diya hoga...😑
Possible yaa phir Ridz Anupama ko pakad legi but jab tak woh Vansh tak pahuchegi ,Anupama kuch game khelegi
Originally posted by: Manisha_IF
par wo bhag gai to vansh ki family ki badnami hogi jo me nahi chahti ki ho
Wah wah! Kitni parva hai! 😆
Originally posted by: merryyura
Sare phuski evidence dhundhe hai usne. Ek ke wajah se toh goli bhi khayi 🤣
Hahaha🤣
Phir bhi no give up😆
Ab agar vansh se poochegi toh, vansh paagal ho jayega🤣
Mast tha woh 🤣
Ab toh bichara aur phas gaya
bahot parwah hai unkiWah wah! Kitni parva hai! 😆