Good morning 🤗
Gd m9 maria...🤗
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good morning 🤗
Gd m9 maria...🤗
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Subah sab Gopi bahu ban jaate hai🤣
Sabka asli rang raat ko bahar aata hai 🤣
Dudh peti Hui shareef bacchi manisha...🤣
Originally posted by: annie2248
tujhpe bharosa na hai mujhe😆
Koi aur start karta hein. Main to hawa deti hoon. 😆
Originally posted by: Sitara77
Shareef ladki subha suru ho geyi...🤣
Haa🤣
Originally posted by: annie2248
tujhpe bharosa na hai mujhe😆
Mujhe bhi nehi hai...🤣
Angre saara din kidhar rehta hai? dikhai nai deta😆
lekin kaam ke wakt Vansh "Angre" bolta hai aur wo prakat ho jaata hai ek kone se🤪
Maybe Angre ek Genie hai so jab Vansh ki aawaz ko sunta hai, prakat ho jata hai! 🤣
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Subah sab Gopi bahu ban jaate hai🤣
Raat ko Gopi bahu se imran hashmi ki aatma kaise aati hai sabke andar?🤪🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Dekha maine bola tha mani subah mein sharif aur sanskaari bann jaayegi...🤣
But koi maanane wala nahi hai abhi..🤣
Gd n8 darshi...
Raat mein sabki jawani bahar aati hein. 😆
Aur shikar hote hain bechare hamare Vansh Babu😆