me janti hu me kya hu🤣
Sharif ladki
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
me janti hu me kya hu🤣
Sharif ladki
I think everyone have got tired of seeing my thread
nobody wants to see my thread anymore 😭 😭 😭
Drama queen 🤣
Riddhima ne badal diya
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mera toh rone wala tha
K mai kitni rondu hu
Tune bola tu ni roti easily
Next day SM ka ek scene dekh ro padi thi tu😆
Humari conversation shayad cc mei start hui thi.. Purane serials ke baare mei..
Uske liye raat ko kaam pe lagna padega🤣Tab he zyada post aayi he
You have long ... long way to go Mariya
tum bahut lazy ho gear up
Ofcourse dear 🤗
🤗
you have some problem with your hand, no?
get well soon
usske baad ... 24X7 yahi baite rehna 🤣 🤣
Haan hand pain hoti hai kuch din se😭
Aaj kal ghar pe beithe bohut kaam, time pass karti hu to 24x7 nahi reh paati🤣
Ye toh rrahel ka real mein bhi chalta hai🤣
me bhi kal bana leti ek account...Insta pe aa jao
Group me add karna mujhe